Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

विक्की कौशल की सैम बहादुर का दमदार ट्रेलर रिलीज, सैम मानेकशॉ बन छाए एक्टर

THN Network


 ENTERTAINMENT:
बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी अपकमिंग फिल्म 'सैम बहादुर' (Sam Bahadur) को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं. एक्टर की इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था, जिसने ऑडियंस को काफी इंप्रेस किया था. वहीं, अब फिल्म का मोस्ट अवेडिट ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है, जो काफी दमदार है. 

रिलीज हुआ विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' का ट्रेलर 
विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर के ट्रेलर की बात करें तो, इसकी शुरुआत विक्की के एक दमदार डायलॉग के साथ हुई है. ट्रेलर में देश में उस समय के हालातों और जंग को दिखाया गया है. ट्रेलर में फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के आर्मी के 40 साल के करियर को बखूबी दर्शया गया है. सैम मार्शल के दिरदार में विक्की कौशल भी खूब जच रहे हैं. उनकी एक्टिंग ने दर्शकों को पहले ही इंप्रेस कर दिया है. साथ ही इस 2. 43 मिनट के ट्रेलर में फातिमा सना शेख के और सान्या मल्होत्रा किरदारों की भी झलक देखने को मिली है. 


इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी विक्की कौशल की फिल्म 
बता दें कि, विक्की कौशल 'सैम बहादूर में फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार निभा रहे हैं. ये फिल्म फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक है. फिल्म में विक्की के अलावा फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा भी अहम भूमिकाओं में है. सान्या फिल्म में विक्की की पत्नी का किरदार निभा रही हैं. वहीं, फातिमा भारत की प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में है. फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्टर किया है. ये फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 


Post a Comment

0 Comments