Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Parineeti Chopra ने दिखाई शादी की पहली तस्वीरें

THN Network



ENTERTAINMENT: इंतजार खत्म हुआ और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया के जरिए शादी की पहली झलक दिखाई है. इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं.
बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने बीते दिन उदयपुर में रॉयल वेडिंग की. एक्ट्रेस ने अब अपनी शादी की पहली तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर कर दी हैं.

अपनी शादी में परिणीति और राघव बेहद खूबसूरत लग रहे थे. इस दौरान आप नेता राघव किसी बॉलीवुड हीरो की तरह ही अपनी दुल्हन परिणीति का हाथ थामे हुए वेन्यू में एंट्री करते नजर आ रहे हैं. तस्वीर में दोनों की बिग स्माइल इनकी खुशी साफ बयां कर रही है.
परिणीति और राघव ने पूरे रिति-रिवाजों के साथ ट्रेडिशनल वेडिंग की है.

परिणीति अपने बिग डे पर मनीष मल्होत्रा के बेज कलर लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने इसके साथ मैचिंग ज्वैलरी कैरी की थी.

वहीं परिणीति के शहजादे राघव ने अपने मामा और फैशन डिजाइनर पवन सचदेवा द्वारा डिजाइन की गई एक सबटल, एलीगेंट आइवरी कलर की ड्रेस पहनी थी. फेरो के समय की इस तस्वीर में राघव अपनी दुल्हनियां को प्यार से निहारते हुए नजर आ रहे हैं.

शादी के बाद कपल की वेडिंग रिसेप्शन से भी पहली तस्वीर सामने आई थी. फोटो में परिणीति पिंक कलर की शिमरी साड़ी में पिंक चूड़ा और सिंदूर लगाए बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं राघव ब्लैक कलर के सूट-बूट में काफी हैंडसम लग रहे थे.




Post a Comment

0 Comments