Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

16 साल बाद फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाएगी Shahid Kapoor और Kareena Kapoor की जोड़ी?

THN Network




ENTERTAINMENT: करीना कपूर खान और शाहिद कपूर की ‘जब वी मेट’ बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है. साल 2007 में रिलीज़ हुई यह रोमांटिक-कॉमेडी ब्लॉकबस्टर रही थी और आज भी ये फिल्म लोगों के दिलों पर राज करती है. फैंस अक्सर इस फिल्म के सीक्वल की मांग करते रहते हैं और फाइनली फैंस की ये ख्वाहिश पूरी होती नजर आ रही है. एक रिपोर्ट के मुताबिक ‘जब वी मेट’ के सीक्वल की आने की तैयारी हो रही है.

‘जब वी मेट’ की सीक्वल आएगा? 
टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के मुताबिक कथित तौर पर ‘जब वी मेट’ के सीक्वल राज मेहता द्वारा गांधार फिल्म्स बैनर के तहत प्रोड्यूस किया जाएगा, रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के सीक्वल वर्जन का निर्देशन इम्तियाज अली करेंगे उन्होंने ‘जब वी मेट’ का भी डायरेक्शन किया था. हालांकि मेकर्स की और से अभी तक ‘जब वी मेट 2’ के बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है.

‘जब वी मेट 2’ में फिर से नजर आएंगे करीना- शाहिद? 
 ‘जब वी मेट 2’  के आने की खबरों के साथ ही ये भी चर्चा शुरू हो गई है कि क्या फिल्म की स्टार कास्ट करीना कपूर खान और शाहिद कपूर फिर से इसके पार्ट 2 के लिए भी एक साथ आएंगे और गीत और आदित्य के रूप में अपनी भूमिकाओं को दोहराएंगे. इसी के साथ बता दें कि फिल्म के सीक्वल के बारे में अफवाहें इंटरनेट पर तब फैलनी शुरू हुईं जब शाहिद कपूर ने इसकी संभावना के बारे में थोड़ा हिंट दिया था.  रिपोर्ट्स के मुताबिक, वैलेंटाइन डे पर एक्टर के एक फैन ने उनसे इम्तियाज अली के साथ लगातार बातचीत के बारे में पूछा। इस पर शाहिद कपूर ने कहा था, ‘स्मार्ट बॉय.’

‘जब वी मेट’ के सीक्वल को लेकर क्या बोले थे शाहिद कपूर
बता दें कि जब वी मेट कुछ दिनों पहले सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज हुई थी. हालांकि, उस दौरान शाहिद कपूर से पूछा गया कि क्या वह इस आइकॉनिक फिल्म के सीक्वल में रोल प्ले करना चाहेंगे. इसके जवाब में शाहिद ने कहा कि यह मेनली स्क्रिप्ट पर डिपेंड करता है. उन्होंने मेंशन किया कि अगर स्क्रिप्ट आसानी से ओरिजनल वर्जन से मेल खा सकती है, तो वह यकीनन आगे आएंगे. इतना ही नहीं, शाहिद ने अपनी जब वी मेट की को-एक्ट्रेस करीना की भी जमकर तारीफ की थी और बताया था कि उनके अलावा कोई भी उस भूमिका को नहीं निभा सकता.  

Post a Comment

0 Comments