Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

77th Independence Day: "अगले 15 अगस्त फिर आऊंगा": प्रधानमंत्री मोदी का लाल किले से ऐलान

THN Network



नई दिल्‍ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर एक भविष्‍यवाणी की. लाल किले की प्राचीर से 77वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर राष्ट्र को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि वह अगले साल 15 अगस्‍त को फिर लाल किले की प्राचीर से देश को संबोधित करने आएंगे. पीएम मोदी ने कहा कि वह देश के लिए जीते हैं  और जनता का दुख नहीं देख सकते.



पीएम मोदी ने कहा, "साल 2014 में मैंने परिवर्तन लाने का वादा किया था. आप देशवासियों ने मुझपर भरोसा किया. मैंने आपसे किए वादे को विश्वास में बदल दिया. 2019 में परफोर्मेंस के आधार पर आपने फिर मुझे आर्शीवाद दिया. परिवर्तन ने मुझे दोबारा मौका दिया. मैं आपका हर सपना पूरा करूंगा. मैं अगले 15 अगस्त को फिर आऊंगा. मैं आपके लिए ही जीता हूं. मैं अगर पसीना बहाता हूं, तो आपके लिए बहाता हूं, क्योंकि आप ही मेरा परिवार हैं. मैं आपका दुख नहीं देख सकता."




उन्‍होंने कहा कि 2014 में हम वैश्विक अर्थव्यवस्था में 10वें नंबर पर थे, आज 140 करोड़ देशवासियों का पुरूषार्थ रंग लाया और हम विश्व की 5वीं अर्थव्यवस्था बन चुके हैं, यह ऐसे ही नहीं हुआ है, हमने लीकेज बंद किया, मजबूत अर्थव्यवस्था बनाई, गरीब कल्याण के लिए ज्यादा से ज्यादा धन खर्च करने का प्रयास किया.

Post a Comment

0 Comments