Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ट्वीट मामले में IPS विकास वैभव पर हो सकती है कार्रवाई! CM नीतीश कुमार ने समझाया कानून

THN Network (Desk): 



आईपीएस विकास वैभव (IPS Vikas Vaibhav ) एक ट्वीट को लेकर चर्चा में आ गए हैं. आईपीएस विकास वैभव के ट्वीट का एक स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने डीजी शोभा अहोतकर (DG Shobha Ahotkar) पर गाली देने का आरोप लगाए थे. वहीं, इस मामले में शुक्रवार को पूर्णिया में समाधान यात्रा (Samadhan Yatra) के दौरान सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने कहा कि ऑफिसर का काम ट्वीट करना नहीं है. आप सही जगह पर अपना समस्या बताइए. अपने सीनियर अधिकारी से बात कीजिए. इस तरह के चीजों को सार्वजनिक घोषणा नहीं करनी चाहिए. यह कानून है.
नीतीश कुमार ने इस मामले में कहा कि अभी इस मामले में कुछ बोलना उचित नहीं है. इन सब मामलों को लेकर अधिकारियों को कहा गया है कि पहले जांच करा लीजिए लेकिन कोई नौकरी करते अधिकारी का काम ट्वीट करना नहीं होता है. यह अच्छी बात नहीं है. किसी चीज को लेकर समस्या है तो सबसे पहले अपने सीनियर अधिकारियों को बतानी चाहिए. निजी तौर पर अधिकारियों को जानकारी देनी चाहिए. 

विकास वैभव के ट्वीट का स्क्रीनशॉट हो रहा है वायरल


इस मामले में आगे सीएम ने कहा कि किसी भी समस्या होने पर सही जगह बातों को रखनी चाहिए. इसके बाद कार्रवाई की जाती है लेकिन अभी ट्वीट कर कोई कुछ भी लिख देगा. इस पर खूब चर्चा भी होती है. इसका कोई मतलब नहीं है. इस मामले में मैंने अधिकारियों को बोल चुका हूं जांच कीजिए इसके बाद रिपोर्ट भेजिए. बता दें कि अग्निशमन के आईजी विकास वैभव का ट्विटर पोस्ट वायरल हुआ है. इसमें उन्होंने डीजी शोभा अहोतकर को लेकर लिखा था कि वो मैडम से गाली सुन रहे हैं. हालांकि ट्वीट डिलिट कर दिया लेकिन स्क्रीनशॉट वायरल हो गया. वहीं, इस मामले में विकास वैभव को नोटिस भेजा गया है.

Post a Comment

0 Comments