Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

'ये देश शरिया कानून से नहीं चलेगा, भारत यूसीसी से चलेगा..,' एमपी में बोले गृह मंत्री अमित शाह, राहुल पर बरसेUCC


THN Network

NEW DELHI: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 26 अप्रैल को गुना संसदीय क्षेत्र पहुंचे. उन्होंने पिपरई के मंडी परिसर में जनता को संबोधित किया. उन्होंने यहां कहा कि कांग्रेस पार्टी ओबीसी विरोधी पार्टी है. वर्षों तक ओबीसी वर्ग के लोगों को केंद्रीय संस्थानों में आरक्षण नहीं दिया गया. कांग्रेस 70 साल तक धारा 370 को अपने बच्चे की तरह पालती रही, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 अगस्त 2019 को एक झटके में कश्मीर से धारा 370 को खत्म कर दिया. प्रधानमंत्री मोदी ने इस देश के विकास में सबसे पहली प्राथमिकता एससी, एसटी और ओबीसी को दी है. लेकिन, कांग्रेस कहती है कि इस देश के संसाधनों पर सबसे पहला अधिकार मुसलमानों का है. कांग्रेस की मंशा हम पूरी नहीं होने देंगे.

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि ये देश समान नागरिक संहिता (UCC-Uniform Civil Code) से चलेगा. ये हमारे संविधान की स्पिरिट है. हम उत्तराखंड में यूसीसी लाए हैं. और, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी है कि हम देश भर में यूसीसी को लागू करेंगे. कांग्रेस के घोषणा पत्र को ध्यान से पढ़िए. उन्होंने कहा है कि हम पर्सनल लॉ को फिर से लागू करेंगे. कांग्रेस देश में मुस्लिम पर्सनल लॉ लाना चाहते हैं. आप ये बताइए, क्या ये देश शरिया से चल सकता है? राहुल बाबा, आपको तुष्टिकरण के लिए जो करना है, वो करो. लेकिन जब तक भाजपा है, हम पर्सनल लॉ नहीं लाने देंगे.

पीएम मोदी ने करोड़ों गरीबों के लिए कई काम किए-  गृह मंत्री अमित शाह
गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने इस देश से आतंकवाद और नक्सलवाद को समाप्त किया है. हमारे मध्य प्रदेश को नक्सलवाद से मुक्त करने का काम देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किया है. उन्होंने 10 साल में देश के करोड़ों गरीबों के लिए ढेर सारे काम किए हैं. साथ ही पीएम मोदी ने कुछ ऐतिहासिक काम भी किए हैं. ये चुनाव देश के अर्थतंत्र को तीसरे नंबर का अर्थतंत्र बनाने का चुनाव है. पीएम मोदी ने देश में 1 करोड़ लखपति दीदी बनाई है, ये चुनाव और 3 करोड़ माताओं को लखपति दीदी बनाने का चुनाव है.

Post a Comment

0 Comments