Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पटना: शूटर्स ने कारोबारी को घेरकर ताबड़तोड़ बरसाई गोलियां, मौके पर मौत, भतीजा गंभीर


THN Network

PATNA DESK: राजधानी पटना में आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही. ताजा मामला पटना के मनेर थाना क्षेत्र के ब्रह्मचारी इलाके का है जहां शनिवार की देर रात अपराधियों ने चाचा और भतीजे को एक साथ गोली मार दी. यह वारदात तब हुई जब दोनों एक साथ बाइक से घर जा रहे थे. स्थानीय लोगों ने घटना के बाद आनन-फानन में दोनों को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के क्रम में चाचा ने दम तोड़ दिया.

भतीजे की स्थिति अभी गंभीर बनी हुई है. मिली जानकारी के अनुसार मनेर के ब्रह्मचारी पोखर निवासी देव कुमार अपने भतीजा बिट्टू कुमार के साथ शनिवार की रात तकरीबन 11 बजे ईंट भट्ठा से वापस घर लौट रहा था, इसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों द्वारा इन दोनों पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गईं. सात की संख्या में जुटे अपराधियों ने एक के बाद एक लगभग छह राउंड से अधिक फायरिंग की. फायरिंग की इस घटना में चाचा देव कुमार को दो गोलियां लगी वहीं एक गोली उसके भतीजे बिट्टू को लगी है.

आनन-फानन में पुलिस के सहयोग से दोनों घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया. घटना को अंजाम देने के बाद सभी सातों अपराधी मौके से फरार हो गए. ईंट भट्टा मालिक देव कुमार की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. घर की महिला सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आईजीआईएमएस में भेज दिया है. घायल भतीजे ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी है कि गोली मारने वाले वो लोग हैं जिनसे उनकी रंजिश चल रही है.

घटना को लेकर सिटी एसपी पश्चिम का बयान सामने आया है. सिटी एसपी ने दावा किया है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस अपराधियों तक पहुंचाने का प्रयास कर रही है. मालूम हो कि पिछले साल देव कुमार के भाई अरुण कुमार की भी अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. दो साल के अंदर हत्या की दूसरी घटना से परिवार दहशत में है.

Post a Comment

0 Comments