Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

राहुल गांधी बोले, 'अब बीजेपी का जीतना नामुमकिन है', दिल्ली में होगी I.N.D.I.A. की अगली बैठक

THN Network



MUMBAI: इंडिया गठबंधन की मुंबई में चल रही बैठक में विपक्षी गठबंधन INDIA ने पहले दिन बैठक में कई अहम फैसले लिए गए. बैठक में कोआर्डिनेशन कमेटी बनाने का फैसला लिया गया है. यही नहीं मुद्दे और कार्यक्रमों तय करने के लिए प्लानिंग कमेटी का भी गठन किया जाएगा. सोशल मीडिया और एक्शन प्लान के लिए कमेटी भी बनाई जाएगी. रिसर्च और डाटा कमेटी का भी गठन किया जाएगा. इसके अलावा चुनावी रैलियों के लिए अलग कमेटी बनेगी. 
राहुल गांधी ने कहा कि मैंने लद्दाख में एक सप्ताह बिताया. मैं पैंगोंग झील के ठीक सामने गया जहां चीनी हैं. वहां के लोगों ने मुझे बताया कि चीनियों ने भारत की जमीन हड़प ली है. उन्होंने मुझे बताया कि प्रधानमंत्री इस बारे में झूठ बोल रहे हैं. लद्दाख का हर एक व्यक्ति ये बात जानता है. सरकार ने भारत के लोगों और लद्दाख के लोगों को धोखा दिया है. हमारे चरवाहों ने खुद हमें बताया कि उन्हें उन क्षेत्रों में जाने की अनुमति नहीं दी जा रही है जहां वे जाते थे. लद्दाख में जो हुआ वह बेहद शर्मनाक है.

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि इस मंच पर मौजूद पार्टी देश की 60 प्रतिशत आबादी का प्रतिनिधित्व करती हैं. ये एकजुट रहीं तो बीजेपी का हारना तय है. अब बीजेपी का जीतना नामुमकिन है. बीजेपी और पीएम मोदी भ्रष्टाचार में लिप्त हैं. हमारे बीच मतभेद हैं लेकिन उन्हें कम किया जा रहा है और दूर किया जा रहा है.


Post a Comment

0 Comments