Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

दिल्ली में वोटिंग से ठीक पहले संदीप दीक्षित ने की पीएम मोदी की तारीफ, सोशल मीडिया पर कही ये बात | Sandeep Dixit on PM

THN Network


नई दिल्ली। देश में कल यानी शनिवार को लोकसभा चुनाव के छठे चरण का मतदान होना है। इसी चरण में दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटों पर भी वोटिंग होगी। वहीं, मतदान से ठीक पहले कांग्रेस के दिग्गज नेता और दिल्ली की पूर्व सीएम दिवंगत शीला दीक्षित के बेटे संदीप दीक्षित ने पीएम मोदी की तारीफ की है।

दरअसल, एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में पीएम मोदी ने शीला दीक्षित को याद किया और उनकी तारीफ की। पीएम ने कहा था कि वह व्यक्तिगत रूप से शीला दीक्षित का बहुत सम्मान करते हैं।

शीला दीक्षित के लिए पीएम ने क्या-क्या कहा?

इस इंटरव्यू में पीएम मोदी ने कहा था, 'शीला दीक्षित को कितना बदनाम किया गया था। मैं व्यक्तिगत तौर पर शीला जी का काफी सम्मान करता हूं। वह कांग्रेस नेता थीं, लेकिन उन पर जो आरोप लगाए गए, जीवन के आखिरी दिनों में उनको बदनाम किया गया। मैंने उनको निकट से देखा है। ये बातें मेरे गले से नहीं उतरती।


संदीप दीक्षित ने पीएम मोदी के इंटरव्यू की क्लिप को रिपोस्ट किया है। उन्होंने पीएम की तारीफ में लिखा, 'हमारे बीच राजनीतिक मतभेद हैं, लेकिन यह खुशी की बात है कि प्रधानमंत्री ने शीला जी और उनके योगदान को याद किया। मेरी मां और प्रधानमंत्री ने बतौर मुख्यमंत्री 12 वर्षों तक साथ काम किया। दोनों के बीच अक्सर विभिन्न मंचों पर बातचीत भी हुई। सार्वजनिक जीवन में ऐसा शिष्टाचार आवश्यक है।


दिल्ली में कितने मतदाता?

चुनाव आयोग की वेबसाइट के अनुसार, दिल्ली में कुल 1,47,18,119 मतदाता हैं। इनमें से 79,86,572 पुरुष मतदाता और 67,30,371 महिला मतदाता हैं। वहीं 1,176 थर्ड जेंडर मतदाता हैं।

Post a Comment

0 Comments