Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

'देखो कौन आया, बीजेपी का शेर आया' पीएम मोदी के रोड शो में उमड़ी भीड़, हर तरफ जिंदाबाद के नारे


THN Network

MP DESK: लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद पीएम मोदी आज (रविवार) को पहली बार मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जबलपुर में रोड शो कर रहे हैं। जबलपुर लोकसभा सीट में रोड शो के माध्यम से पीएम मोदी महाकौशल और विंध्य प्रदेश को साधने की कोशिश करेंगे। पीएम मोदी के रोड शो के दोनों तरफ भारी भीड़ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो कटंगा से शुरू हुआ है। पीएम से साथ खुली जीप में सीएम मोहन यादव और जबलपुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार मौजूद है।
पीएम मोदी के रोड शो में लोग जमकर नारेबाजी कर रहे हैं। देखो-देखो कौन आया, बीजेपी का शेर आया। इसके साथ ही जिंदाबाद और जय श्रीराम के नारे सुनाई दे रहे हैं। भाजपा ने दावा किया है कि पीएम मोदी के रोड शो में करीब 50 हजार से ज्यादा लोग शामिल होंगे। पीएम मोदी के रोड शो के लिए बीजेपी ने भव्य तैयारी की थी। बीजेपी के सीनियर नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कार्यकर्ताओं के साथ लोगों के घर पहुंचकर पीले चावल बांटे थे।
महाकौशल और विंध्य पर फोकस
पीएम मोदी के रोड शो को भव्य बनाने के लिए भाजपा नेता कई दिन से तैयारियों में लगे हुए हैं। यहां से पीएम मोदी एमपी में लोकसभा चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे। राज्य में लोकसभा की 29 सीटें हैं और यहां चार चरणों में मतदान होना है। इस यात्रा को सियासी तौर पर काफी अहम माना जा रहा है। जबलपुर वह जिला है, जो पूरे महाकौशल के साथ विंध्य तक अपना प्रभाव रखता है। साथ ही आदिवासी वर्ग का भी इस इलाके से जुड़ाव है।

Post a Comment

0 Comments