Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

KL Rahul को दूसरी बार मिला अच्छी फील्डिंग के लिए मेडल

THN Network


SPORTS:
भारत ने लखनऊ में खेले गए मुकाबले में इंग्लैंड पर शानदार जीत दर्ज की. टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 100 रनों से हराया. भारत की जीत में बल्लेबाजों के साथ-साथ गेंदबाजों का भी अहम योगदान रहा. टीम इंडिया के खिलाड़ी फील्डिंग में भी माहिर हैं. केएल राहुल को दूसरी बार अच्छी फील्डिंग के लिए मेडल दिया गया. इससे पहले उन्हें पुणे में यह मेडल दिया गया था. टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने ड्रेसिंग रूम में जगह जश्न मनाया.

दरअसल भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अपनी वेबसाइट पर एक वीडियो शेयर किया है. इसे एक्स पर भी पोस्ट किया गया है. इसमें भारत-इंग्लैंड मैच के दौरान सबसे अच्छे फील्डर का अनाउंसमेंट किया गया. टीम इंडिया के फील्डिंग कोच ने ड्रेसिंग रूम में ईशान किशन की अच्छी फील्डिंग के लिए तारीफ की. मोहम्मद सिराज की भी तारीफ हुई. लेकिन मेडल केएल राहुल को दिया गया. राहुल का नाम इस बार बेहद अलग अंदाज में अनाउंस हुआ. सबसे पहले सभी खिलाड़ियों को ड्रेसिंग रूम से बाहर लाया गया और इसके बाद स्टेडियम की लाइट्स को बुझा दिया गया, फिर स्टैंड में एलईडी लाइट्स से राहुल के नाम अनाउंसमेंट हुआ.

टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने इंग्लैंड पर जीत का जमकर जश्न मनाया. भारत ने पहले बैटिंग करते हुए 229 रन बनाए थे. इसके जवाब में इंग्लैंड की टीम 129 रनों के स्कोर पर ढेर हो गई. केएल राहुल ने इस मुकाबले में 58 गेंदों का सामना करते हुए 39 रन बनाए. उन्होंने 3 चौके लगाए. राहुल ने फील्डिंग में भी कमाल दिखाया. उन्होंने मोईन अली का कैच लिया था. इसके साथ-साथ क्रिस वॉक्स को स्टम्प्स आउट किया था. भारत इस जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गया है. उसने 6 मैच खेले हैं और सभी जीते हैं. टीम इंडिया के पास 12 पॉइंट्स हैं. 

 


Post a Comment

0 Comments