Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सोनिया गांधी की बिगड़ी तबीयत, चेस्ट इन्फेक्शन की वजह से अस्पताल में कराया गया भर्ती, हालत स्थिर - Sonia Gandhi Health

THN Network


नई दिल्ली:
कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्षा सोनिया गांधी को चेस्ट इन्फेक्शन की शिकायत के बाद दिल्ली के  सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों की विशेष टीम उनके स्वास्थ पर नजर बनाए हुए हैं. डॉक्टरों के अनुसार अभी तक उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. सोनिया गांधी को शनिवार शाम को एडमिट कराया गया था. 
गंगाराम अस्पताल ने सोनिया गांधी के स्वास्थ्य को लेकर एक बयान भी जारी किया है. अस्पताल ने अपने बयान में कहा है कि सोनिया गांधी को ये दिक्कत लंबे समय से है. और वो एक रूटीन चेकअप के लिए भर्ती हुई हैं. बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब सोनिया गांधी को स्वास्थ्य की दिक्कतों की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इससे पहले इसी साल तीन मार्च को भी सोनिया गांधी को बुखार की वजह से श्रीगंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उस दौरान चेस्ट मेडिसिन के डॉक्टर अरूप बसु और उनकी टीम ने सोनिया गांधी का इलाज किया था. उस दौरान उनके कुछ जांच भी किए गए थे.

उस दौरान अस्पताल की ओर से जारी बुलेटिन में बताया गया था कि कांग्रेस संसदीय दल की प्रमुख सोनिया गांधी को बुखार के कारण सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत स्थिर है. सोनिया गांधी को बुखार के चलते दो मार्च को ‘चेस्ट मेडिसीन' विभाग के प्रमुख डॉक्टर अरूप बसु और उनकी टीम की निगरानी में भर्ती कराया गया. बुलेटिन में कहा गया है, "सोनिया गांधी चिकित्सकों की निगरानी में हैं और उनकी जांच की जा रही है. उनकी हालत स्थिर है."
वहीं, इससे पहले इस साल जनवरी में भी सोनिया गांधी को वायरल इंफेक्‍शन की शिकायत के बाद अस्‍पताल में भर्ती कराना पड़ा था. ऐसे में राहुल गांधी को भी भारत जोड़ो यात्रा बीच में छोड़कर मां का हाल जानने के लिए आना पड़ा था. इस दौरान उन्‍हें लगभग एक सप्‍ताह तक अस्‍पताल में रहना पड़ा था.

Post a Comment

0 Comments