Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बाबर आजम की वर्ल्ड कप प्लानिंग पर फिर सकता पानी, पाकिस्तानी टीम को अब तक नहीं मिला भारत का वीजाPAKISTANI TEEM

THN Network



SPORTS: भारत में आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का आगाज 5 अक्तूबर से होना है. इस मेगा इवेंट की शुरुआत होने से पहले 29 सितंबर से अभ्यास मैच खेले जायेंगे, ताकि सभी टीमें भारतीय हालात में मेगा इवेंट के शुरू होने से पहले खुद को तैयार कर सके. वहीं पाकिस्तानी टीम को अब तक भारत आने का वीजा नहीं मिल सका है जिससे उसकी योजनाओं पर पानी फिर सकता है.

वनडे वर्ल्ड कप में इस बार भारत सहित कुल 10 टीमें हिस्सा ले रही हैं. जिसमें पाकिस्तान को छोड़कर बाकी सभी टीमों को भारत आने का वीजा मिल चुका है. ईएसपीएन क्रिकइंफो के अनुसार पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप के लिए भारत रवाना होने से पहले दुबई में अभ्यास करने की योजना बनाई थी. इसके बाद वह वहां से सीधे हैदराबाद के लिए रवाना होते, लेकिन वीजा नहीं मिलने से उनकी इस योजना पर पानी फिर गया है.

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने एक सप्ताह पहले वीजा के लिए आवेदन किया था. अब टीम 27 सितंबर को दुबई के लिए रवाना होगी और फिर वहां से भारत आएगी. पाकिस्तानी टीम मैनेजमेंट ने वीजा में हो रही देरी को लेकर यह उम्मीद जताई है कि उन्हें तय समय के अंदर वीजा मिल जाएगा. पाक टीम को 29 सितंबर को हैदराबाद में वर्ल्ड कप से पहले अपना अभ्यास मैच न्यूजीलैंड टीम के खिलाफ खेलना है.

नसीम शाह हुए बाहर, हसन अली को मिली जगह


पाकिस्तान ने वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम का एलान 22 सितंबर को किया. इसमें नसीम शाह का नाम शामिल नहीं था, जो कंधे की चोट के चलते पूरे मेगा इवेंट से बाहर हो चुके हैं. उनकी जगह पर हसन अली को टीम में शामिल किया गया है. वहीं टीम में शादाब खान, मोहम्मद नवाज और उसामा मीर सहित 3 स्पिन गेंदबाजों को भी जगह दी गई है.

वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लिए पाकिस्तानी टीम:

बाबर आजम (कप्तान), अब्दुल्ला शफीक, फखर जमान, हसन अली, इफ्तिखार अहमद, इमाम उल हक, मोहम्मद रिजवान, सलमान आगा, शादाब खान (उप-कप्तान), मोहम्मद नवाज, शाहीन अफरीदी, उसामा मीर, मोहम्मद वसीम जूनियर, सऊद शकील, हारिस रऊफ.


Post a Comment

0 Comments