Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शिक्षक दिवस के कार्यक्रम में गिर गए नीतीश कुमार

THN Network



PATNA: शिक्षक दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में मंगलवार (5 सितंबर) को पटना यूनिवर्सिटी (Patna University) पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पैर फिसलने के चलते गिर गए. हालांकि मौका रहते उनके सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें संभाल लिया. सीएम नीतीश कुमार शिक्षक सम्मान समारोह से सीनेट हॉल के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. इस कार्यक्रम में बिहार के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर (Rajendra Vishwanath Arlekar) भी पहुंचे थे.

राज्यपाल और नीतीश कुमार दोनों थे आमंत्रित

दरअसल, शिक्षक दिवस के मौके पर आज पटना यूनिवर्सिटी के 35 रिटायर्ड शिक्षकों को सम्मानित किया गया. इसके अलावा 21 अन्य शिक्षक और कर्मचारी भी सम्मानित किए गए. शिक्षक दिवस के मौके पर आयोजित सम्मान समारोह कार्यक्रम में बिहार के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर और सीएम नीतीश कुमार दोनों आमंत्रित किए गए थे.

पैर फिसलने से गिरे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

सीएम नीतीश कुमार के गिरने का जो वीडियो सामने आया है उसमें साफ दिख रहा है कि वह जैसे ही उद्घाटन करने के लिए पहुंचते हैं तभी उनका पैर फिसल जा रहा है. उनके सुरक्षा में जो कर्मी थे उन्होंने तुरंत नीतीश कुमार को संभाल लिया. बता दें कि पटना यूनिवर्सिटी में आज सीनेट हॉल का भी उद्घाटन होना था. इसी दौरान की ये पूरी घटना है.

स्टेज पर ही मौजूद थे राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर

सीनेट हॉल के उद्घाटन के दौरान जब यह घटना हुई तो राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर भी स्टेज पर ही मौजूद थे. एक तरफ राज्यपाल खड़े थे स्टेज पर तो दूसरी ओर नीतीश कुमार चलते हुए जा रहे थे. किनारे पहुंचते ही उनका पांव फिसल गया. सीएम नीतीश कुमार को सुरक्षाकर्मियों ने जब संभाला और वापस नीतीश कुमार उठकर खड़े हुए फिर सीनेट हॉल का उद्घाटन किया गया.


Post a Comment

0 Comments