Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Team India को लगा जोर का झटका, न्यूजीलैंड के खिलाफ स्टार खिलाड़ी का खेलना मुश्किल

THN Network


SPORTS:
टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मैच को मिस कर सकते हैं। हार्दिक बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मुकाबले में गेंदबाजी करते हुए चोटिल हो गए थे, जिसके चलते उनको मैदान से बाहर जाना पड़ा था।
हार्दिक का खेलना मुश्किल
बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मुकाबले में 9वें ओवर में गेंदबाजी करते हुए हार्दिक पांड्या का बाएं पैर का टखना मुड़ गया था, जिसके बाद वह काफी दर्द में नजर आए थे। हार्दिक को मैदान से बाहर जाना पड़ा था और वह दोबारा फील्ड पर नहीं लौट सके थे। कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि हार्दिक टीम इंडिया के लिए धर्मशाला नहीं जाएंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो स्टार ऑलराउंडर अपनी इंजरी से उबरने के लिए डायरेक्ट एनसीए जाएगा।

कब तक फिट होंगे हार्दिक?
माना जा रहा है कि हार्दिक पांड्या न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाला मैच मिस करेंगे। हालांकि, खबरों के अनुसार हार्दिक 29 अक्टूबर को लखनऊ में खेले जाने वाले इंग्लैंड के खिलाफ मैच से पहले फिट हो जाएंगे। बांग्लादेश के खिलाफ मिली जीत के बाद रोहित शर्मा ने हार्दिक की इंजरी पर अपडेट दिया था। भारतीय कप्तान ने बताया था कि हार्दिक की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है और चिंता की कोई बात नहीं है।


Post a Comment

0 Comments