Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Maruti Suzuki Discount Offers: मारुति सुजुकी अपनी नेक्सा कारों पर दे रही है भारी छूट, करें 60,000 रुपये तक की बचत

THN Network



मारुति सुजुकी इस अक्टूबर महीने में अपनी नेक्सा लाइन-अप के बलेनो, इग्निस और सियाज़ जैसे कुछ चुनिंदा मॉडलों पर भारी छूट ऑफर कर रही है. इन सभी मॉडल्स पर 5,000 रुपये तक की 'प्री-नवरात्रि बुकिंग स्कीम' की पेशकश की जा रही है. हालांकि, यह ऑफर केवल 15 अक्टूबर तक ही उपलब्ध रहेगा. अन्य नेक्सा मॉडल्स जैसे ग्रैंड विटारा, जिम्नी और फ्रोंक्स जैसे लोकप्रिय मॉडलों पर कोई छूट नहीं है.

मारुति सुजुकी इग्निस
मारुति सुजुकी इग्निस के सभी मैनुअल गियरबॉक्स वाले वेरिएंट पर 65,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है, जबकि इसके ऑटोमेटिक गियरबॉक्स वाले वेरिएंट पर 60,000 रुपये तक के लाभ मिल रहे हैं. इग्निस 83hp और 113Nm आऊटपुट जेनरेट करने वाले एक 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आती है. इसमें 5-स्पीड मैनुअल या 5-स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के विकल्प के साथ मौजूद है.

मारुति सुजुकी बलेनो
मारुति की प्रीमियम हैचबैक कार बलेनो के पेट्रोल मैनुअल और ऑटोमेटिक दोनों वेरिएंट 40,000 रुपये तक के डिस्काउंट दिए जा रहे हैं. जबकि इसके सीएनजी वेरिएंट पर 55,000 रुपये की छूट की पेशकश की जा रही है. बलेनो 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आती है, जो 90hp/113Nm का आऊटपुट जेनरेट करता है. इसे 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स या 5-स्पीड AMT के साथ जोड़ा गया है. यह कार शहरी उपयोग के लिए अच्छी है, हालाँकि, यदि आप अधिक माइलेज चाहते हैं तो आप इसके सीएनजी वेरिएंट को चुन सकते हैं, जिसमें समान 1.2-लीटर इंजन के साथ 78hp और 98.5Nm का आऊटपुट मिलता है और यह केवल 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध है.

Post a Comment

0 Comments