Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

IND vs PAK Highlights: वर्ल्ड कप में भारत ने पाकिस्तान को 8वीं बार दी पटखनी, रोहित और श्रेयस की अर्धशतकीय पारी

THN Network


SPORTS DESK:
 India vs Pakistan Live Score Updates 2023 World Cup: आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के 12वें मुकाबले में टीम इंडिया की भिड़ंत पाकिस्तान से हो रही है। वनडे विश्व कप के इतिहास में आजतक भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ एक भी मैच नहीं हारी है। ऐसे में रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया इस रिकॉर्ड को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में भी बरकरार रखना चाहेगी।

India vs Pakistan Live Score Updates 2023 World Cup: भारत और पाकिस्‍तान के बीच आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में वर्ल्‍ड कप 2023 का 12वां मैच खेला जा रहा है। भारत के कप्‍तान रोहित शर्मा ने पाकिस्‍तान के खिलाफ टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 191 रन बनाए।

पाकिस्तान की पारी का हाल

पाकिस्तान की शुरुआत ठीकठाक रही। 41 के स्कोर पर टीम का पहला विकेट गिरा। दूसरा विकेट 73 के स्कोर पर गिरा। इसके बाद कप्तान बाबर आजम और रिजवान के बीच 82 रन की साझेदारी की। 

एक समय ऐसा लग रहा था कि पाकिस्तान 300 के पार स्कोर बनाएगा लेकिन, सिराज ने बाबर (50) को आउट कर इस उम्मीद को झटका दिया। उसके बाद बुमराह ने रिजवान (49) को आउट कर पाकिस्तान की पारी को ध्वस्त कर दिया। 

इसके बाद कोई भी पाकिस्तानी बल्लेबाज ज्यादा देर क्रीज पर नहीं टिक सका। कुलदीप, जडेजा, हार्दिक ने पाक की पारी को समेटने में अहम योगदान दिया। शार्दुल को छोड़कर अन्य सभी गेंदबाजों को दो-दो विकेट मिले। 

IND vs PAK Playing 11

भारत की प्‍लेइंग 11 - रोहित शर्मा (कप्‍तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर, मोहम्‍मद सिराज और जसप्रीत बुमराह।

पाकिस्‍तान की प्‍लेइंग 11 - इमाम उल हक, अब्‍दुल्‍लाह शफीक, बाबर आजम (कप्‍तान), मोहम्‍मद रिजवान, साउद शकील, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्‍मद नवाज, हसन अली, शाहीन अफरीदी और हैरिस रउफ।



Post a Comment

0 Comments