Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Hyundai ने अपने इन 2 गाड़ियों की बढ़ाई कीमतें, जानें नाम और अपडेटेड प्राइस लिस्ट

THN Network



BUSINESS:
क्या आप भी इस फेस्टिव सीजन हुंडई की नई कार खरीदने का प्लान बना रहे तो आप सही जगह पर हैं। इस खबर के माध्यम से आपको बताने जा रहे हैं हुंडई की उन दो गाड़ियों के बारे में जिनकी कीमतों को हाल ही में बढ़ाया गया था।
Hyundai Exter
भारतीय बाजार में हुंडई ने जुलाई में एक्सटर बी-एसयूवी को लॉन्च किया था। जिसकी कीमत 6 लाख रुपये से शुरू होती है। वाहन निर्माता कंपनी ने अब पहली बार इस मॉडल की कीमतों में 16 हजार रुपये तक की बढ़ोतरी की है। आपको बता दें, कीमत में बढ़ोतरी ईएक्स एमटी और एसएक्स (ओ) कनेक्ट एएमटी को छोड़कर सभी वेरिएंट पर लागू है। SX(O) कनेक्ट MT डुअल-टोन वेरिएंट की कीमत में सबसे ज्यादा 16,000 की बढ़ोतरी हुई है। जबकि टॉप-स्पेक एसएक्स (ओ) कनेक्ट एएमटी डुअल-टोन वेरिएंट की कीमत में 5 हजार रुपये तक का थोड़ा संशोधन किया गया है। बाकी वेरिएंट्स 10,400 रुपये महंगी है।

Hyundai Aura
भारतीय बाजार में हुंडई ने Aura की कीमत में बढ़ोतरी की है। पहले से कार का मॉडल 11,200 रुपये महंगा हो गई है। इस कार की शुरुआती कीमत 6.43 लाख (एक्स-शोरूम) है। इसे पेट्रोल और सीएनजी पावरट्रेन ऑप्शन के साथ पांच वेरिएंट्स ई, एस, एसएक्स, एसएक्स (ओ) और एसएक्स प्लस में पेश किया जा सकता है। आपको बता दें, बेस-स्पेक ई वेरिएंट की कीमत में 11,200 रुपये की बढ़ोतरी की गई है। इसके अलावा, एसएक्स (ओ) को छोड़कर अन्य सभी वेरिएंट्स की कीमत में 9,000 से लेकर 9,900 रुपये तक की बढ़ोतरी हुई है। चलिए आपको बताते हैं नए वेरिएंट की कीमत के बारे में।

Post a Comment

0 Comments