Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

स्वच्छता अभियान 2023: पहलवान के साथ सफाई करते नजर आए PM Modi

THN Network



आज पूरे देश में स्वच्छता अभियान के तहत सफाई करने के लिए लोग इकट्ठा हुए हैं। 1 अक्टूबर को स्वच्छता अभियान के मौके पर पीएम मोदी ने एक खास वीडियो शेयर किया है और लोगों को स्वच्छता का मंत्र दिया है।स्वच्छता अभियान के मौके पर कई जगहों पर केंद्रीय मंत्रियों, मुख्यमंत्रियों और भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को सफाई करते और झाड़ू लगाते देखा गया है।

पीएम मोदी ने शेयर किया वीडियो
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वच्छता अभियान के मौके पर अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में उनके साथ '75 डे हार्ड चैलेंज' को पूरा करने वाले हरियाणा के अंकित बैयनपुरिया भी नजर आ रहे हैं। वीडियो में दोनों को झाड़ू लगाते और सफाई करते देखा जा सकता है।

इस मौके पर पीएम मोदी ने बैयनपुरिया को उनका चैलेंज पूर करने के लिए सराहा है और साथ ही लोगों से भी खास अपील की है। इस वीडियो के कैप्शन में पीएम मोदी ने लिखा, "आज, जब देश स्वच्छता पर ध्यान केंद्रित कर रहा है, अंकित बैयनपुरिया और मैंने भी वही किया! केवल स्वच्छता के अलावा, हमने इसमें फिटनेस और खुशहाली को भी शामिल किया है। यह सब स्वच्छ और स्वस्थ भारत की भावना के बारे में है!"

इस वीडियो के जरिए पीएम मोदी ने जनता को खास संदेश देने की कोशिश की है। पीएम मोदी ने पोस्ट में स्वच्छता के साथ स्वस्थ भारत पर भी फोकस करने का आग्रह किया है।



Post a Comment

0 Comments