Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पवन सिंह ने गाने के जरिए पीएम मोदी को किया बर्थडे विश

THN Network



आज देश के प्राधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi Birthday) अपने 73वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके उन्हें विश्व भर से बधाइयां मिल रही हैं। तमाम नेता और अभिनेता पीएम मोदी को अलग-अलग तरीके से बर्थडे विश कर रहे हैं। इस बीच, भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने पीएम मोदी को शानदार तरीके से जन्मदिन की मुबारकबाद दी है। 

रात को पवन सिंह का गाना हुआ रिलीज  


पवन सिंह (Pawan Singh) ने पीएम मोदी को बर्थडे विश करने के लिए रात 12 बजे अपना एक गाना रिलीज कर दिया है। इस गाने का नाम 'है देश दिवाना मोदी का' है।

पवन सिंह ने अपने एक्स (पहले ट्विटर) हैंडल पर गाने का पोस्टर रिलीज करते हुए लिखा है, 'देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन के शुभ अवसर पर 12.15 AM पर हम सब के तरफ से एक सप्रेम भेंट।'

पोस्टर में पीएम मोदी और पवन सिंह की तस्वीर
गाने के पोस्टर में पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ पीएम मोदी (PM Modi) की तस्वीर भी लगी है। इस सॉन्ग को काफी पसंद किया जा रहा है। इसे यूट्यूब पर 'पवन सिंह ऑफिसियल' चैनल से रिलीज किया गया है। 


इस गाने को पवन सिंह ने खुद गाया है। इसके लीरिक्स विनय बिहारी ने दिए हैं। वहीं, इस गाने के म्यूजिक के लिए प्रियांशु सिंह और शुभम राज को श्रेय दिया गया है। अब तक इस गाने को दो लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।


Post a Comment

0 Comments