Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

भारत को केएल राहुल के विकल्प देखने चाहिए, सुनील गावस्कर ने क्यों दी ये सलाह?

THN Network



SPORTS: भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज़ केएल राहुल इन दिनों अपनी इंजरी से जूझ रहे हैं. राहुल को एशिया कप 2023 के लिए भारतीय स्क्वाड का हिस्सा बनाया गया, लेकिन वे निगल के चलते टूर्नामेंट के शुरुआती दो मैचों से बाहर रहेंगे. एशिया कप में भारतीय टीम पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी, जो काफी अहम मुकाबला होगा. अब पूर्व भारतीय दिग्गज बल्लेबाज़ सुनील गावस्कर ने कहा कि सिलेक्टर्स को राहुल का विकल्प देखने चाहिए. 

दिग्गज गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए कहा, “मुझे ज़्यादातर यही लगता है कि वह इसलिए नहीं गए क्योंकि सच ये है कि वे उन्हीं फिजियो से ट्रीटमेंट जारी रखना चहाते हैं जो उन्हें NCA में उन्हें देख रहे थे. लेकिन फिर हां, मुझे लगता ये मुश्किल परिस्थिति होगी क्योंकि वह 5 सितंबर से पहले कोई मैच नहीं खेलेंगे, तो आप उनकी परिस्थिति का आंकलन कैसे करेंगे? क्योंकि अभ्यास मैच एक चीज़ होती है और मैच फिटनेस अलग चीज़ होती है. इसलिए, मुझे लगता है कि सिलेक्शन कमेटी के लिए मुश्किल फैसला होगा.”

गावस्कर ने आगे सलाह देते हुए कहा कि चयनकर्ताओं को राहुल से आगे बढ़कर देखना होगा. गावस्कर ने कहा कि वो क्लासी खिलाड़ी है, लेकिन अगर मैच में ऐसा नहीं रहता है तो मुश्किल हो सकती है. उन्होंने कहा, “लेकिन शायद, आपको इसका जवाब शुरुआत के दो मैचों में ही मिल सकता है. फिर इस स्थिति में आपको राहुल से आगे देखना होगा, लेकिन यह निराशाजनक होगा, लेकिन ये सच्चाई है.” 

दिग्गज गावस्कर ने आगे कहा, “आप उसके साथ रिस्क नहीं ले सकते. मैं उसे लेने के पक्ष में हूं क्योंकि सच्चाई ये है कि वो क्लासी प्लेयर रहा है. लेकिन अगर वर्ल्ड कप स्क्वाड की घोषणा से पहले ये मैच की परिस्थितियों में नहीं दिखता है, तो मुझे लगता है कि फिर उसके लिए खुद को वर्ल्ड कप स्क्वाड में रखना मुश्किल होगा.”


Post a Comment

0 Comments