Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

एडवांस बुकिंग में 'पठान' से भी आगे निकली 'जवान'

THN Network



ENTERTAINMENT: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान इन दिनों अपनी मचअवेटेड फिल्म 'जवान' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बात का अंदाजा फिल्म की एडवंस बुकिंग से ही लगाया जा सकता है. शनिवार से फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. वहीं पहले ही दिन के आंकड़ों ने तहलका मचा दिया है. महज 24 घंटे के अंदर फिल्म ने 305 हजार टिकटों की बिक्री के साथ 10 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन पार कर लिया है. वहीं अब दूसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ चुका है.
रविवार, दोपहर 12 बजे 
PVR+INOX: 168,800
Cinepolis: 35,300
कुल मिलाकर 203,300 टिकटें सेल हो चुकी हैं.

अभी से हुई तगड़ी कमाई 
वहीं सैकनिल्क के मुताबिक, फिल्म की अब तक की कमाई 13.17 करोड़ रुपये बताई जा रही है. तो वहीं 4.26 लाख टिकटें बिकी हैं. बता दें कि शाहरुख की फिल्म ने हिंदी (2D)बेल्ट में  में 12.17 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. रिलीज से पहले ही 'जवान' ने कई बड़े रिकॉर्ड धुआं-धुआं कर दिए हैं.

फिल्म ने तोड़े सभी रिकॉर्ड्स
ये आंकड़ें देखकर तो यही अंदाजा लगाया जा सकता है कि शाहरुख खान की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित होने वाली है. अभी से ही कई सारे थिएटर्स में शोज हाउसफुल हो चुके हैं. वहीं इसी के साथ 'जवान' बॉलीवुड फिल्म के लिए अब तक की सबसे ज्यादा प्री-सेल वाली फिल्म भी साबित होती है. एटली के निर्देशन में बनी यह फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 'जवान' हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु भाषाओं रिलीज होगी।


Post a Comment

0 Comments