Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

IND vs PAK: एशियन गेम्स 2023 में भारत ने पाकिस्तान को बुरी तरह हराया, स्क्वैश में 3-0 से दर्ज की जीत

THN Network




SPORTS: एशियन गेम्स 2023 के तीसरे दिन मंगलवार को भारत की स्क्वैश टीम ने शानदार प्रदर्शन किया. टीम इंडिया ने पाकिस्तान को स्क्वैश में 3-0 से हरा दिया. भारत की तन्वी खन्ना, जोशना चिनप्पा और अनाहत सिंह ने शानदार जीत दर्ज की. टीम इंडिया के पास अभी कुल 11 मेडल्स हैं. इनमें 2 गोल्ड मेडल शामिल हैं.

भारत की युवा खिलाड़ी अनाहत ने दमदार प्रदर्शन किया. उन्होंने पहले मैच में पाकिस्तान की सादिया गुल को 3-0 से हराया. अनाहत ने मुकाबले को 11-6, 11-6 और 11-3 से जीता. वहीं दूसरे मुकाबले में जोशना का बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को मिला. जोशना ने दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान की नूर उल हक सादिक को हराया. उन्होंने यह मैच 11-2, 11-5 और 11-7 से जीता.

भारत के तीसरे मुकाबले में तन्वी खन्ना ने जीत दर्ज की. अब टीम इंडिया का अगला मैच नेपाल से होगा. यह मुकाबला बुधवार सुबह 7.30 बजे से खेला जाएगा. टीम इंडिया दो ग्रुप मैच खेलेगी.

गौरतलब है कि भारत को तीसरे दिन स्क्वैश के साथ-साथ अन्य खेलों से भी अच्छी खबर मिली. टीम इंडिया ने हॉकी में सिंगापुर पर शानदार जीत दर्ज की. भारत ने सिंगापुर को 16-1 से हराया. टेनिस में अंकिता रैना ने शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने विमेंस सिंगल्स के राउंड ऑफ 16 में जीत दर्ज की. इसके साथ ही अंकिता ने क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है. भारत की स्वीमिंग टीम ने फाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया है. भारत के पास अब तक कुल 11 मेडल आ चुके हैं. इसमें 2 गोल्ड मेडल शामिल हैं. भारत को महिला क्रिकेट और शूटिंग में गोल्ड मिला था.

Post a Comment

0 Comments