Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Telangana Election: तेलंगाना में अमित शाह बोले- ओवैसी के हाथ में KCR की कार का स्टीयरिंग, 4G है कांग्रेस

THN Network


Telangana Election 2023: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने तेलंगाना के खम्मम में 'रायथु गोसा-बीजेपी भरोसा' रैली को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार यहां बीजेपी सत्ता में आएगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस 4G पार्टी है, जिसका मतलब है- चार पीढ़ी की पार्टी (जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और राहुल गांधी), बीआरएस 2G पार्टी है, जिसका मतलब है- दो पीढ़ी की पार्टी (KCR और बाद में KTR) और औवेसी की पार्टी 3G पार्टी है, 3 पीढ़ीयों से चल रही है.

उन्होंने दावा किया कि इस बार राज्य में न तो 2G आएगी, न 3G और न ही 4G आएगी. इस बार यहां भारतीय जनता पार्टी की सरकार आएगी, इस बार यहां कमल की बारी है. शाह ने कहा कि केसीआर ने तेलंगाना मुक्ति संग्राम के लोगों के सपनों को ओवैसी के साथ बैठकर चूर-चूर करने का काम किया है. केसीआर अब आने वाले दिनों में सीएम नहीं रहेंगे. इस बार प्रदेश में बीजेपी का सीएम बनेगा.

केटीआर को सीएम बनाना चाहते हैं केसीआर- अमित शाह
गृह मंत्री ने भारत राष्ट्र समिति (BRS) पर तंज कसते हुए कहा, "हम जानते हैं कि आप (KCR) KTR को राज्य का मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं, लेकिन इस बार न तो केसीआर और न ही केटीआर मुख्यमंत्री बनेंगे. इस बार यहां बीजेपी का मुख्यमंत्री बनेगा.''

ओवैसी के हाथ में केसीआर की कार का स्टीयरिंग- गृह मंत्री
उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा, "केसीआर की पार्टी का चुनाव चिन्ह कार है. वह कार भद्राचलम तक जाती है, लेकिन वह राम मंदिर तक नहीं जाती क्योंकि उस कार का स्टीयरिंग ओवैसी के हाथ में है."

'केसीआर के साथ नहीं जाएगी बीजेपी'
अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे पर हमला बोलते हुए कहा, "कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि चुनाव के बाद केसीआर और बीजेपी इकट्ठा हो जाएंगे, खरगे साहब इस आयु में क्यों झूठ बोलते हो? आपको मालूम है केसीआर के साथ असदुद्दीन ओवैसी बैठें हैं. मैं यह बताने आया हूं कि कुछ भी हो जाए बीजेपी केसीआर और ओवैसी के साथ कभी नहीं जाएगी. हम मजलिस वालों के साथ एक मंच पर भी नहीं बैठ सकते, सत्ता की बात छोड़ दीजिए."

Post a Comment

0 Comments