Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

उमराह कर लौटीं राखी सावंत यानी फातिमा पर खूब हुई फूलों की बारिश

THN Network


ENTERTAINMENT: हाल ही में आदिल दुर्रानी को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी में रहीं राखी सावंत पिछले दिनों मदीना रवाना हुई थीं। उमराह के बाद राखी अब वापस मुंबई लौट आई हैं। एयरपोर्ट वाले वायरल वीडियो में लोग उन्हें फातिमा कहकर पुकारते नजर आ रहे हैं। दरअसल राखी ने खुद अपने इंस्टाग्राम वीडियो में कहा था कि मुझे फातिमा कहो। अब राखी का एयरपोर्ट लुक हर किसी को हैरान कर रहा है।

अक्सर कम कपड़ों में नजर आनेवाली राखी सावंत यानी फातिमा उमराह के बाद एयरपोर्ट पर अपने अलगह अवतार में नजर आईं। सिर से पैर तक ढके सफेद लिबास में राखी सावंत पर यहां फूलों की बारिश होती दिख रही है। राखी के गले में और उनके हाथों में फूल की मालाएं लोग पहनाते दिख रहे हैं। पीछे से आवाज भी सुनाई देती है- फातिमा जी को फूल पहनाइए।

राखी ने कहा था- मुझे फातिमा कहो, फातिमा हूं मैं
राखी पिछले दिनों उमराह करने मक्का के मस्जिद-अल-हरम पहुंची थीं। वहां से उन्होंने अपनी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किए थे जिनमें वह फैंस को कहती दिखीं थीं कि मुझे फातिमा कहो, फातिमा हूं मैं और वहीं से उन्हें लोग फातिमा कहकर बुलाने लगे।

कहा- मैंने अल्लाह से दुआ मांगी की सभी खुश रहें
इस ट्रिप पर वह अपने राखी ब्रदर वाहिद अली खान और उनकी वाइफ शाइस्ता के साथ गई थीं। राखी ने अपने वीडियो में कहा है- मैंने अल्लाह से दुआ मांगी की सभी खुश रहें, मैं बहुत खुशनसीब हूं कि उन्होंने मुझे यहां बुलाया।

राखी सावंत यानी फातिमा के एयरपोर्ट वाले वीडियो पर लोगों ने खूब कॉमेंट किए हैं। एक ने कहा है- अब यही देखना बाकी रह गया है। एक यूजर ने लिखा- बॉलीवुड की खूंखार बुआ जी। एक अन्य यूजर ने कहा है- मुस्लिम बनने को लेकर ये ड्रामा बंद करो, तकलीफ होती है। एक और ने कहा- तुम्हें शर्म आनी चाहिए राखी।


Post a Comment

0 Comments