Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जारी हुआ इंडिया गठबंधन का मुंबई बैठक का शेड्यूल

THN Network



NEW DELHI: इंडिया गठबंधन ने मुंबई में होने जा रही विपक्षी पार्टियों की बैठक का पूरा शेड्यूल जारी किया है. ये बैठक 31 अगस्त और 01 सितम्बर (गुरुवार और शुक्रवार) को मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में होनी है. बुधवार (30 अगस्त) शाम चार बजे महा विकास अघाड़ी की प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी, जिसमें बैठक के बारे में जानकारी दी जाएगी.

तय कार्यक्रम के मुताबिक, 31 अगस्त (गुरुवार) को इंडिया गठबंधन में शामिल राजनीतिक पार्टियों के नेता मुंबई पहुंचेंगे. शाम 6 से साढ़े छह बजे से अतिथियों का स्वागत किया जाएगा. इसके बाद साढ़े छह बजे सभी नेता अनौपचारिक बैठक करेंगे. 31 अगस्त को रात आठ बजे डिनर का आयोजन रखा गया है, जिसकी मेजबानी शिवसेना यूबीटी के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे करेंगे. 

जारी होगा गठबंधन का लोगो

इंडिया गठबंधन की बैठक का मुख्य कार्यक्रम शुक्रवार यानी 1 सितम्बर को होना है. इसके पहले सुबह 1.15 बजे गठबंधन नेता ग्रुप फोटो सेशन करेंगे. इसके बाद बैठक शुरू होगी जो दो बजे तक चलेगी. बैठक के शुरू होने के पहले गठबंधन का लोगो जारी किया जाएगा.


दो बजे गठबंधन में शामिल दलों के नेता महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी की तरफ से आयोजित लंच में हिस्सा लेंगे. दोपहर बाद 3.30 बजे इंडिया गठबंधन की प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी.

ये है शेड्यूल

30 अगस्त, शाम 4 बजे- महा विकास अघाड़ी की प्रेस कॉन्फ्रेंस
31 अगस्त, शाम 6 बजे- प्रतिनिधियों का स्वागत
31 अगस्त, शाम 6.30 बजे- अनौपचारिक बैठक
31 अगस्त, रात 8 बजे- उद्धव ठाकरे की मेजबानी में डिनर
1 सितम्बर, सुबह 10.15 बजे- ग्रुप फोटो सेशन
1 सितम्बर, सुबह 10.30-दोपहर 2 बजे तक- लोगो का अनावरण और इंडिया गठबंधन की बैठक
1 सितम्बर, दोपहर 2 बजे- एमपीसीसी और एमआरसीसी की तरफ से लंच
1 सितम्बर, दोपहर 3.30 बजे- इंडिया गठबंधन की प्रेस कॉन्फ्रेंस
बैठक में पहुंचेंगे 5 सीएम, 80 नेता

इंडिया गठबंधन की मुंबई बैठक में 5 राज्यों के मुख्यमंत्री और 26 पार्टियों के लगभग 80 नेताओं के पहुंचने की उम्मीद है. इस बैठक में कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी के भी पहुंचने की संभावना है. चर्चा है कि बैठक में गठबंधन के लिए संयोजक के नाम का ऐलान हो सकता है.


Post a Comment

0 Comments