Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

RAJASTHAN: छात्रा की पानी की बोतल में छात्रों ने मिलाया यूरिन!, मच गया बवाल, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

THN Network


RAJASTHAN: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के मांडल इलाके के लुहारिया गांव में दो दिन पहले एक स्कूल में हुए घटनाक्रम पर आज भंयकर बवाल मच गया. बवाल भी इस कदर बढ़ा वहां तनाव फैल गया. हालात को देखकर पुलिस प्रशासन की सांसें फूल गई और भीड़ को तितर बितर करने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा. आरोप है कि यहां एक स्कूल में पढ़ने वाली 8वीं की छात्रा की पानी की बोतल में कुछ छात्रों ने अपशिष्ट पदार्थ (यूरिन) मिला दिया. इसके साथ ही उसके बैग में कुछ लैटर लिखकर छोड़ दिए. छात्रा ने इसकी शिकायत स्कूल प्रशासन को उसी दिन कर दी थी. लेकिन स्कूल प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की. उसके बाद सोमवार को स्कूल खुलते ही मामला तूल पकड़ गया.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक घनश्याम शर्मा ने बताया कि लुहारिया गांव की राजकीय सीनियर हायर सैकेंडरी स्कूल में पढ़ने वाली 8वीं छात्रा बीते शुक्रवार को दोपहर के भोजन के समय अपने घर चली गई थी. इस दौरान वह अपना बैग स्कूल में छोड़ गई थी. पीछे से बैग में उसके क्लासमेट समुदाय विशेष के कुछ छात्रों ने लेटर रख दिए. छात्रा के परिजनों का कहना है कि उसके सहपाठी छात्रों ने उसकी पानी की बोतल मे अपशिष्ट पदार्थ मिला दिया. पानी पीने पर जब छात्रा को दुर्गंध आई तो उसने इसकी शिकायत स्कूल प्रशासन की. लेकिन स्कूल प्रशासन ने मामले में लीपापोती कर दी.

भीड़ पर नहीं हुआ पुलिस की अपील का असर
इस बात को लेकर सोमवार को सुबह उसके परिजन और बड़ी संख्या में ग्रामीण विरोध प्रदर्शन करने स्कूल पहुंच गए. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने समुदाय विशेष के मोहल्ले में घुसने की कोशिश की. इस पर वे भी सामने आ गए. इससे माहौल गरमा गया. सूचना पर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने उनको समझाने की कोशिश की. लेकिन प्रदर्शनकारियों पर पुलिस की समझाइश और अपील का कोई असर नहीं हुआ.

Post a Comment

0 Comments