Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

2024 की हार के बाद, पीएम मोदी विदेश में जाकर लेंगे पिज्जा-मोमोज का आनंद- लालू यादव

THN Network



NEW DELHI: राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो (RJD Supremo) लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि वह आगामी लोकसभा चुनाव में हार को लेकर चिंता में हैं इसलिए विदेश में ठिकाना तलाश रहे हैं. उन्होंने पीएम मोदी के विदेशी दौरों का जिक्र करते यह भी हुए कहा कि वह बाहर जाने की प्लानिंग कर रहे हैं इसलिए बार-बार विदेश की यात्राएं कर रहे हैं.

रविवार (31 जुलाई) को लालू प्रसाद अपने बड़े बेटे और बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव द्वारा आयोजित एक समारोह में शामिल हुए, जहां उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव और मणिपुर मुद्दे को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला.

क्या बोले लालू?
लालू ने कहा, "मोदी जी पद छोड़ने की योजना बना रहे हैं... यही कारण है कि वह बार-बार विदेशों के दौरे कर रहे हैं. वह बाहर ऐसी जगह ढूंढ रहे हैं, जहां वह आराम कर सकें, पिज्जा मॉमोज और चाउमीन का आनंद ले सकें."

मणिपुर मुद्दे को लेकर भी बोले लालू
इस दौरान, लालू ने यह भी कहा कि अगले महीने मुंबई में होने वाली INDIA की अगली बैठक का वह इंतजार कर रहे हैं. इस बैठक में लालू बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ शामिल होंगे. उन्होंने यह भी आरोप लगाया, "पीएम नरेंद्र मोदी संविधान को नष्ट करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन हम इस कोशिश को विफल कर देंगे. उन्होंने कहा कि हमें एकता बरकरार रखते हुए भाजपा को हराना चाहिए. मणिपुर में दो महिलाओं के साथ हुई बर्बरता को लेकर भी उन्होंने सरकार पर हमला बोला और वहां जारी संघर्ष के लिए केंद्र को जिम्मेदार ठहराया."


पीएम मोदी ने विपक्षी गठबंधन INDIA पर बोला था हमला
इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी दलों के गठबंधन INDIA पर क्विट इंडिया को लेकर निशाना साध था. वह राजस्थानी के सीकर में रैली को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान, उन्होंने कहा कि जैसे गांधी जी ने क्विट इंडिया का मंत्र दिया था, वैसे ही आज का मंत्र है भ्रष्टाचार क्विट इंडिया, परिवारवाद क्विट इंडिया.

Post a Comment

0 Comments