Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

उत्तर प्रदेश के फरुर्खाबाद जिले में तीन साल के बच्चे ने सांप को चबाकर मार डाला

THN Network

FARRUKHABAD: उत्तर प्रदेश के फरुर्खाबाद जिले में अनोखा मामला समाने आया है। यहां एक तीन साल के बच्चे ने सांप को चबाकर मार डाला। घटना जिले के मोहम्मदाबाद क्षेत्र के मदनापुर गांव की है। घटना से डरे हुए माता-पिता ने मृत सांप को एक पॉलीबैग में डाल दिया और बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंचे। डॉक्टरों ने बच्चे को 24 घंटे निगरानी में रखने के बाद उसे खतरे से बाहर बताया।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार, दिनेश कुमार का बेटा आयुष अपने घर के आंगन में खेल रहा था, तभी वह चिल्लाने लगा। उसकी दादी दौड़ी और उसके मुंह में मरा हुआ सांप देखकर चौंक गई। बच्चे की दादी सुनीता ने कहा, मैंने सांप केा बाहर निकाला और बच्‍चे का मुंह साफ किया।

इसकी जानकारी जैसे ही बच्चे के माता-पिता को मिली वे उसे लेकर डॉ. राम मनोहर लोहिया जिला अस्पताल पहुंच गए। वे अपने साथ सांप भी ले गए थे, ताकि डॉक्टरों को समझाने में आसानी हो।

जिला अस्पताल की इमरजेंसी में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर मोहम्मद सलीम अंसारी ने बच्चे का प्राथमिक इलाज किया। उनका कहना था कि लड़के को आवश्यक दवाएं दी गई थीं और वह ठीक था और उसे छुट्टी दे दी गई। डॉक्टर ने कहा, ऐसा प्रतीत होता है कि सांप जहरीला नहीं था।


Post a Comment

0 Comments