Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

आरजेडी ने की नए संसद भवन की तुलना ताबूत से, भड़की बीजेपी

THN Network


NEW DELHI: आरजेडी ने ट्वीट कर नए संसद भवन की तुलना ताबूत से कर दी है. आरजेडी ने ताबूत के साथ नए संसद भवन की एक फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया-  ''ये क्या है?''. इस पर बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी ने कहा कि यह बेशर्मी की पराकाष्ठा है. बता दें कि देश की 21 विपक्षी पार्टियों ने नए संसद भवन के उद्घाटन समारोह का बहिष्कार किया है.

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने आरजेडी द्वारा नए संसद भवन की तुलना ताबूत से किए जाने पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने यहां तक पूछ डाला कि क्या आरजेडी सांसद लोकसभा से इस्तीफ दे देंगे? सुशील मोदी ने रविवार को नई दिल्ली में पीएम मोदी द्वारा नए संसद भवन के उद्घाटन के बाद आरजेडी द्वारा किए गए ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा कि नए संसद भवन की तुलना ताबूत से करने वाले ऐसे लोगों पर देशद्रोह का मामला दर्ज होना चाहिए.

सुशील मोदी ने पूछा- क्या वे लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा देंगे?

राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने कहा कि आज भले ही सभी दलों के लोगों ने भवन बहिष्कार किया हो लेकिन कल सदन की कार्यवाही तो वहीं चलने वाली है. क्या राष्ट्रीय जनता दल ने यह तय कर लिया है  कि वे नए संसद भवन का स्थायी रूप से बहिष्कार करेंगे? क्या वे लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा देंगे? ताबूत का चित्र दिखाना इससे ज़्यादा अपमानजनक कुछ नहीं है.

सुशील मोदी ने कहा कि राजद द्वारा ऐसा ट्ववीट करना बताता है कि राजद की मानसिकता क्या है. उन्होंने कहा कि राजद हमेशा से ही देश का अपमान करती आई है. उन्होंने आरोप लगाया कि विपक्ष नकारात्मक राजनीति कर रहा है. 


Post a Comment

0 Comments