Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

द‍िहाड़ी मजदूर रातोंरात बना अरबपति, बैंक अकाउंट में अचानक आए 100 करोड़ रुपये, जानें फिर क्या हुआ

THN Network



WEST BENGAL: क्या आप कभी ये सपना देखते हैं कि कहीं से अचानक आपके पास करोड़ों रुपये आ जाए और घर बैठे आप करोड़पति या अरबपति बन जाएं. तो जरा ये सोचिए कि अगर आपका ये सपना सच साबित हो गया तो फिर क्या होगा?  वाजिब सी बात है कि पहले तो आपके लिए ये यकीन करना ही मुश्किल होगा. इसके बाद अगर किसी तरह यकीन आ जाए तो आप अचानक करोड़ों रुपये पाकर खुशी के मारे सातवें आसमान पर होंगे. एक दिहाड़ी मजूदर के साथ भी ऐसा ही हुआ. जिस मजदूर के बैंक अकाउंट में महज 17 रुपये हुआ करते थे, वह रातोंरात अरबपति (Billionaire) बन गया. लेक‍िन हैरान करने वाली बात यह है क‍ि मजदूर के बैंक अकाउंट में आया 100 करोड़ उसके लिए मुसीबत बन गया. बैंक अकाउंट (Bank Account) में एक रात में इतने ज्यादा पैसे आ गए कि उनकी नींद ही हराम हो गई है. चलिए जानते हैं ये पूरा मामला क्या है.

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पश्चिम बंगाल (West Bengal) में दिहाड़ी मजदूरी करने वाले मोहम्‍मद नसीरुल्‍लाह मंडल रातोंरात मालामाल हो गए. जी हां, अचानक उनके अकाउंट में 100 करोड़ रुपये जमा (Bank Deposit) हो गए और वो अरबपत‍ि भी बन गए लेक‍िन उनको इस बात का पता भी नहीं चला. जब साइबर सेल के कुछ अधिकारी अचानक उनके घर नोटिस लेकर पहुंचे तो उनके होश उड़ गए. 

अधिकारियों ने बताया कि उनके खाते में 1-2 नहीं बल्कि 100 करोड़ रुपये जमा किए गए हैं. इसके बाद साइबर सेल के अधिकारियों ने नसीरुल्‍लाह मंडल को नोटिस भेजकर उनके खाते में अचानक इतने पैसे आने को लेकर सवाल-जवाब करने के लिए 30 मई को बुलाया है.





Post a Comment

0 Comments